Phone Pe Se Loan Kaise Le |Phone Pe से लोन कैसे लिया जा सकता है

Phone Pe असल में क्या है

अगर आसान भाषा में कहा जाए तो फोन पे एक ऑनलाइन ट्रांजैक्शन ऐप है.फोन पे एक ऐसा ऐप है जिसके मदद से आप बहुत ही आसानी से रिचार्ज कर सकते हो अपना मोबाइल, बहुत आसानी से लोन ले सकते हो, और बहुत ही आसानी से आप लोग लोगों को पेमेंट भी कर सकते हो बैंक ट्रांसफर के द्वारा या यूपीआई के द्वारा.

और यह ऐप असल में आपको लोन देती है फ्लिपकार्ट के मदद से.घबराने की कोई भी जरूरत नहीं है क्योंकि दोनों ही हमारे देश का सबसे बड़ा ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है. जैसे कि आप सभी को मालूम है कि फ्लिपकार्ट एक ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म है और फोन पे जैसे कि पहले कहा गया है एक ऑनलाइन ट्रांजेक्शन प्लेटफॉर्म है.

Phone Pe से लोन कैसे लिया जा सकता है

फोन पे से लोन लेना कोई बड़ी बात नहीं है, फोन पे कि मदद से आप लोग बहुत ही आसानी से 5000 से ₹50000 तक का लोन इंस्टेंट ले सकते हो.

लोन लेने पर कितना इंटरेस्ट देना पड़ेगा फोन पे को

जैसे कि सभी को मालूम है कि अगर आप कोई लोन लेते हो तो उसका इंटरनेट भी चुकाना पड़ता है. पर इस ऐप में सबसे बड़ी सुविधा यही है कि. लोन लेने से 45 दिन तक आपको कोई भी इंटरेस्ट नहीं देना पड़ेगा. पर ध्यान में रखना है कि 45 दिन से ज्यादा नहीं होना चाहिए. अगर आप 45 दिन के अंदर यह लोन चुका देते हो तो आपको कोई भी इंटरेस्ट देना नहीं पड़ता है फोन पे पर.

कितने दिनों के लिए लोन दिया जाएगा

यह प्रश्न सभी के मन में होता है कोई भी लोन लेने से पहले की जो लोन है वह कितने दिन में चुकाना पड़ेगा. आपको 4 महीने से ज्यादा से ज्यादा 12 महीनों तक, के अंदर यह लोन दिया जाएगा.

क्या फोन पे से पर्सनल लोन लिया जा सकता है

कई प्रकार का लोन होता है, उस में से सबसे ज्यादा इस्तेमाल करने वाला लोन होता है पर्सनल लोन. आपको जानकर खुशी होगी कि फोन पे मैं बहुत सारे ऑप्शन है और बहुत सारे लोन के ऑप्शन भी है. आपको आसानी से पर्सनल लोन मिलेगा फोन पे से.

क्या फोन पे से बिजनेस लोन लिया जा सकता है

आप इस ऐप के मदद से आराम से बिजनेस लोन भी ले सकते हो. पर लोन लेने से पहले आपको हर डॉक्यूमेंट और कंडीशन को आपको अच्छे तरीके से देख लेना है.

क्या फोन पर से EMI लोन लिया जा सकता है

जैसे कि पहले ही बताया गया था कि इस ऐप की मदद से तरह-तरह के लोन लिया जा सकता है तो हां , इस ऐप के मदद से EMI लोन लिया जा सकता है.

लोन लेने के लिए क्या-क्या चीज जरूरत है

1. आपका उम्र 18 वर्ष से ज्यादा होना चाहिए

2. आपके पास रोजगार होना चाहिए, और एक स्टेबल इनकम होना चाहिए.

3. आप भारतीय होना चाहिए.

वैसे फोन पे को आप लोग कई सारे जगह पर इस्तेमाल कर सकते हो सिर्फ लोन लेने में नहीं बल्कि मोबाइल लीचड़ से शुरू करके ऑनलाइन शॉपिंग तब भी कर सकते हो. कई सारे ऑफर चलता रहता है जिसमें फोन पर में कैशबैक भी आता है. तो यह एक बहुत अच्छा तरीका है सस्ते में शॉपिंग करने का, मोबाइल रिचार्ज करने का.

कैसे फोन पे से लोन ले

1. आपके पास फोन पर PHONE PE APP होना चाहिए. अगर नहीं है तो आप डाउनलोड कर सकते हो बहुत ही आसानी से और पूरी में गूगल प्ले स्टोर से.

2. उसके बाद ऐप खोलने के बाद और डाउनलोड हो जाने के बाद आपको रजिस्टर करना है अपना मोबाइल नंबर डालना है.

3.आपको अपना एक फ्लिपकार्ट अकाउंट बनाना है. और उसी नंबर से रजिस्टर करना है जिस नंबर से आप PHONE PE APP पर रजिस्टर किए हो.

4. फिर आपको फ्लिपकार्ट में अपना फ्लिपकार्ट पे लेटर का ऑप्शन चालू करना है.

5. आपको अपना सभी आईडी प्रूफ और डॉक्यूमेंट अपलोड करना है

6. आपको एक लिमिट मिलेगा

7.चालू करने के बाद आप फिर से अपना PHONE PE APP पर जाएंगे और, उधर से MONEY पर क्लिक करेंगे.

8. अब आप अपने लोन को इस्तेमाल कर सकते हो.

अगर आपको किसी भी तरह का प्रॉब्लम हुआ यह रजिस्ट्रेशन प्रोसेस में या लोन लेने में तो आप लोग आराम से बात कर सकते हो (Phone: 080-68727374 ) इस फोन नंबर पर यह फोन नंबर PHONE PE APP का कस्टमर केयर नंबर है और बहुत ही आसानी से आप इसको इस्तेमाल करके अपना कोई भी प्रश्न या प्रॉब्लम सॉल्व कर सकते हो.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *