Karnataka News:कुत्ता और चीता दोनों एक साथ कैद हुए बाथरूम के अंदर

     Karnataka:Leopard And Dog Locked In Toilet From Outside



कर्नाटका में एक बाथरूम के अंदर एक चीता और एक कुत्ता एक साथ बंद होकर पड़ा था. चौक ने की बात यह है कि कुत्ता जिंदा है और कुछ भी  नहीं हुआ उनके बीच. फोटो में दिख रहा है कुत्ते कोने में बैठा हुआ है और चीता और एक कोने में बैठा हुआ है और वह दोनों ही एक बाथरूम में बंद पड़ा हुआ है. भारत के फॉरेस्ट सर्विस ऑफिसर परवीन कासवान ने यह फोटो अपने ट्विटर पर ट्वीट किया है.

यह फोटो बहुत ही वायरल हो गया है सोशल मीडिया में. यह फोटो ट्वीट करते हुए परवीन लिखा,Every dog has a day. Imagine this dog got stuck in a toilet with a leopard for hours. And got out alive. It happens only in India. ” अभी आते हैं कि यह हुआ कैसे. एक चीता कुत्ते के पीछे पढ़ा हुआ था और क्या हुआ कि वह चीता कुत्ते का पीछा करते-करते एक बाथरूम के अंदर घुस गया. वह भी एक घर के बाथरूम के अंदर.

जब घर वाले ने बाहर से दरवाजा लॉक कर दिया उनको पता नहीं था कि अंदर एक कुत्ता और एक चीता घुस कर बैठा है. और कुत्ता जान से बच गया.

Every dog has a day. Imagine this dog got stuck in a toilet with a leopard for hours. And got out alive. It happens only in India. Via @prajwalmanipal pic.twitter.com/uWf1iIrlGZ

— Parveen Kaswan, IFS (@ParveenKaswan) February 3, 2021

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *