Bigg Boss 14 Winner Rubina Dilaik Party After Winning Big Boss-See pics

Bigg Boss 14 Winner Rubina Dilaik Party At Home


बिग बॉस के विजय रुबीना बहुत ही ज्यादा खुश है बिग बॉस के यह सीजन जीतने पर और क्यों होना भी बड़े-बड़े कंटेस्टेंट के बीच में उनको मिली है यह जीत. इस जीत का जश्न मनाने के लिए उनका पति अभिनव शुक्ला जो खुद बिग बॉस के इस साल का एक कांटेक्ट में से एक है, और वह पहली निकल गए बिग बॉस के घर से एलिमिनेट हो के.


अपने बीवी को स्वागत करने के लिए अभिनव ने एक बहुत बड़ी पार्टी थ्रो की.
जिसमें जाने-माने हस्ती जैसे,Sharad Kelkar, Srishty Rode, Surveen Chawla and Gazala Shaikh भी मौजूद थे. उनका रूम बहुत ही सुंदर तरीके से सजाया गया था मोमबत्ती और लाइटों से. और दीवार पर लिखा हुआ था,”Welcome Boss Lady”.

घर सजा हुआ था. बैलून देकर, लाइट, मोमबत्ती से सजाया गया था रुबीना का घर. रुबीना एक बहुत ही कंसिस्टेंट पढ़ फॉर्मल रह चुका है बिग बॉस के यह सीजन में. फिनाले में रुबीना और राहुल ने मिलकर जमकर किया है डांस जिस डांस का वीडियो काफी वायरल हुआ है सोशल मीडिया पर भी. उसके साथ साथ ही रुबीना चैंपियन हुई इस साल के बिग बॉस के. और तो और राहुल राणा डाकुआ इस साल के.



बिग बॉस न्यूज़:-

बिग बॉस के और एक बहुत ही अच्छे कंटेस्टेंट राखी सावंत ने पहली अपने आपको फिनाले ट्रॉफी से अलग कर दी थी 1400000 का ऑफर लेकर. राखी ने बाद में एक इंटरव्यू में बताएं कि उनके माता को किमोथेरापी करवाना पड़ता है जिसके कारण उनको फाइनेंशियल सपोर्ट चाहिए था इसी कारण से उन्होंने बिग बॉस में आए थे.


बहुत ही ज्यादा प्रेशर में थे राखी इस दौरान क्योंकि लॉकडाउन के वक्त उनके ज्यादातर पैसे खत्म हो गए थे, और कुछ फ्रॉड होने के कारण उनके और भी ज्यादा नुकसान हुआ. पर राखी ने भी काफी एंटरटेनमेंट की इस साल भी राखी एक बहुत ही बड़ी एंटरटेनर रह चुकी है और इस साल भी बिग बॉस में काफी मजेदार चीजें करके लोगों को मनोरंजन दिया है राखी ने.(राखी ने अपनी मम्मी की पिक्चर डाल के लिखी . पूरा पढ़िए👉👉👉)


प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *