Coronavirus Strain: London से Mumbai पहुंचे यात्री हुए Quarantine | Covid-19 Update

 Coronavirus India Update: London से Mumbai पहुंचे यात्री हुए Quarantine

ब्रिटेन के नए कोरोनावायरस strain को देखते हुए ब्रिटेन और मिडिल ईस्ट से आने वाले सभी यात्रियों को क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा जाएगा. देर रात में आई हुई दो फ्लाइट के यात्रियों को दो अलग-अलग होटल में क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है. उन लोगों के संबंधियों ने कहा कि सरकार को इस बारे में पहले बता देना चाहिए था.

एक पैसेंजर के संबंधी के साथ बात होने के द्वारा उन्होंने कहा,” सरकार से यही कहना चाहते कि जो आपके लिए आप सोच सकते हो तो हम पब्लिक के लिए भी आप सोचो.” ब्रिटेन में इस strain को देखते हुए भारत में सतर्कता भर गया है.

भारत में महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा संक्रमण होने लगा था. और बहुत कष्ट हुआ था उस वक्त. देश में अभी तक का कोरोना संक्रमण एक करोड़ से ज्यादा हो चुका है. पर दूसरी तरफ अच्छी खबर यह है कि कोरोना संक्रमण कम हो रही है भारत में. और ब्रिटेन में अचानक किए नए strain देखने के कारण भारत में सतर्कता और बढ़ा दिया गया है.


भारत में कोरोना केस 10 million यानी 1 करोड़ की मार्क को छूने ही वाला है . कोरोना संक्रमण भारत में जितने तेजी से हो रहा था अगर देखे जाए तो पिछले 2 महीनों में संक्रमण का रेट काफी घटा है. बहुत सारे लोग ठीक हो रहे हैं. तकरीबन 1 साल के आस-पास हो गया है कि पूरा विश्व कोरोनावायरस से लड़ रहा है.और परिये …

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *