Stylish Star Allu Arjun And Rashmika Mandanna Upcoming Film “Pushpa” Watch Release Date

स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका के आने वाली फिल्म Pushpa Trailer,Release Date

Pushpa Film Release Date ,August 13,2021 :

Pushpa फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस किया गया है. पुष्पा फिल्म रिलीज होगी 13 अगस्त 2021 को, जोकि इंडिपेंडेंस डे के करीब है और यह न्यूज़ फिल्म के लीड एक्टर अल्लू अर्जुन ने अपने सोशल मीडिया पर अनाउंस किया. अल्लू अर्जुन के साथ-साथ फिल्म में दिखेंगे Rashmika Mandanna  रश्मिका मंदाना. यह फिल्म एक कहानी स्मगलिंग के ऊपर बेस किया हुआ है.

फिल्में अल्लू अर्जुन रहेंगे तो एक्शन तो रहेगा ही. उसके साथ साथ रहेंगे  मजेदार गाने. अल्लू अर्जुन को सबसे स्टाइलिश सुपरस्टार माना जाता है इंडस्ट्री में. और रश्मि कम रहेगी तो उसके साथ साथ रहेंगे रोमांस. मतलब यह पूरा फिल्म एक ताबड़तोड़ इंटरटेनमेंट का बक्सा होने वाला है. फिल्म के कहानी पेश किया हुआ है स्मगलिंग के ऊपर. और फिल्म का नाम भी बहुत अनोखी है पुष्पा दिया गया है फिल्म का नाम.

फिल्म में बॉलीवुड सुपरस्टार अल्लू अर्जुन रहेंगे और उनके साथ दिखेंगे रश्मिका मंदाना. आप लोगों को बता दूं रश्मिका मंदाना 2021 में नेशनल क्रश ऑफ इंडिया घोषित किया गया है गूगल के तरफ से. पहले दिशा पाटनी को दिखाई जाती थी नेशनल क्रश ऑफ इंडिया, गूगल पर.


Allu Arjun Interview:

Allu Arjun In Pushpa



Filmfare एक इंटरव्यू में अल्लू अर्जुन ने कहा कि वह जब 70 साल के होंगे तब वह बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के तरह जीना चाहते हैं. अल्लू अर्जुन ने कहा कि जब वह 70 साल के हो जाएंगे तब भी वह नए लोगों के साथ काम करना पसंद कर लेंगे जैसे अमिताभ बच्चन करते हैं. 

इस फिल्म का अनाउंसमेंट किया गया था अल्लू अर्जुन के जन्मदिन पर. अल्लू अर्जुन अब 37 साल का है. और इतने उम्र में उन्होंने ताबड़तोड़ इंटर्नमेंट देखकर लोगों का दिल जीत लिया है. इस फिल्म को ऑफिशल लॉन्च किया गया था 2019 अक्टूबर हैदराबाद में.

 फिल्म के डायरेक्टर है सुकुमार. सुकुमार के साथ अल्लू अर्जुन ने पहले भी दो फिल्मों में काम कर चुके हैं Arya,Arya2. और देवी श्री प्रसाद जी इस फिल्म का म्यूजिक कर रहे हैं.Misson Manju : Rashmika Mandanna Bollywood Debut With Shiddhart Malhotra 👉

linger cast


प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *