Kundali Bhagya Written Episode Promo :Karan Gets Arrested After Saving Preeta

ज़ी टीवी के पॉपुलर शो कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि कैसे करण ने प्रीता को बचाने के लिए अपने सर पर ले लिया है पूरा अक्षय का खून का गुना. जैसे कि कोर्ट में सुनवाई में बुलाया गया था सभी घर वालों को करन ने कहा सबके सामने कि उन्होंने ही खून किया है अक्षय का.

प्रीता कहने लगी जज को की करण झूठ कह रहे हैं उन्होंने कुछ खून नहीं किया है प्रकरण कहने लगे कि उन्होंने ही खून किया है सरला ने कही कि उनके दोनों बच्चे खून नहीं कर सकते और कोई भी घरवाले मानने के लिए तैयार नहीं थे कि करण ने खून किया है. और तो और कृतिका खुद कहने लगी कि वह कुछ नहीं किया है.

करण ने कहा कि अक्षय कृतिका को ब्लैकमेल करने लगा था जिसके कारण उनको एक भाई होने के नाते गुस्सा आया और उनके ही हाथों से उन्होंने अक्षय का खून किया है.

वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि जज ने फैसला सुनाया प्रीता बेकसूर है और उनको छोड़ देते हैं प्रीता के बदले अनिष्ट किया जाता है करण को अभी प्रीता के जिंदगी में आ गई है एक नया वह कैसे निकाल लेगी करण को जेल से बाहर. सीरियल के कहानी और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग होते जा रहे हैं जानने के लिए देखते रहिए कुंडली भाग्य.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *