Apna Time Bhi Aayega Written Episode 103 | कियारा ने की रानी को नीचे दिखाने की कोशिश

                  Apna Time Bhi Aayega Written Episode 103


कियारा रानी के पास जाती है अपने दोस्तों के साथ बात करने कियारा के दोस्त रानी के साथ मुलाकात करते हैं रानी भी कहती है कि उनको बहुत अच्छा लगा उनसे मिलने की यारा की एक दोस्त अंग्रेजी में रानी से प्रश्न पूछने लगे तो रानी भी बिना कोई डर के अंग्रेजी में उत्तर दी सभी हैरान रह गए तभी कियारा के दोस्त रानी के घड़ी देखकर कहने लगे क्यों उनके इतना सुंदर ड्रेस के साथ यह वह इतना पुराना घड़ी क्यों पहनी है. वह कहने लगे कि उनको नया घड़ी पहनना चाहिए क्योंकि वह गांव की लड़की नहीं रही वह अब राजावत परिवार की बहू है.

उधर विक्रम यह सब सुनता है और उनको गुस्सा आता है वह आगे बढ़ते हैं तो वीर उनको रुक आते हैं और कहते हैं उनको मालूम है रानी कैसी है रानी एकदम ठीक जवाब देगी और वैसा ही हुआ रानी ने पूछा कि उनके हाथ में जो घड़ी है उसमें इतना स्पेशल क्यों है और वह घड़ी वह देखी है पहले भी. तो क्या रहा कि वह दोस्त कहने लगे कि वह घड़ी उन्होंने नीलामी में 2500000 रुपए देकर खरीदा था उस घड़ी में हीरा है. जो सुनकर रानी चौक गई और कहने लगी इतनी सी घड़ी का इतना ज्यादा दाम.

उसके बाद रानी ने कहीं उनके हाथ में जो गाड़ी है वह सिर्फ खड़ी नहीं बल्कि उनके पिताजी का दिया हुआ एक उपहार है और वह घड़ी हर वक्त उनके साथ रहता है तुमको महसूस होता है कि उनके पिताजी उनके साथी है. रानी को याद आता है कि एक बार बचपन में जब उनके दोस्त ने उनको कहा था कि नौकर की बेटी ना करी बनती है तब उनके पिताजी उनको यह घड़ी दी थी और कहते कि यह घड़ी पहन के हमेशा एक चीज याद रखना कि वक्त सबका बदलता है और अपना टाइम भी आएगा.

उसके बाद यह सब उत्तर जब रानी ने सभी को दिया तो कोई कुछ नहीं बोलने लायक थे यह देखकर विक्रम समझ गए कि क्यों वीर ने उनको रोका था. उधर जाए सिंह वेटर बन के घुसे हैं घर में, रानी बहुत ही खुश होती है इतना सब कुछ देख कर उधर कुमुद सब तस्वीरें अपने सामान के अंदर रख देती है पर राजमाता यह सब देख लेती है उनको समझ में आती है कि कुछ गड़बड़ है.

राजमाता नौकर के घर में घुसते हैं और कुमुद के सामान के अंदर से वह लिफाफा निकलती है. उसके बाद रानी के साथ टक्कर खाती है राजमाता और उनके हाथ से कुछ तस्वीरें गिर जाती है वह ख्याल नहीं करते और बात करने लगते हैं रानी. उसके बाद राजमाता चली जाती है पर वह जब लिफाफा खुलती है तो देखती है कि लिफाफे के अंदर कुछ नहीं है यह देख कर उनको संदे होती है.Kum Kum Bhagya New Episode 👉👉

उधर लिफाफे के अंदर जितने भी तस्वीरें थे वह हाथ लग गया रानी की पर तभी रानी सा ने बुलाया सभी के सामने रानी को इसीलिए वह देख नहीं पाया और नीचे चली गई उधर कुमुद को उन्होंने कहा उस तस्वीरों का ध्यान रखने के लिए पर कुमुद भी कोई काम से चली गई. और तस्वीरें उधर ही रह गए. उसके बाद रानी सा ने कहा वीर को सबके सामने रानी का परिचय देने के लिए और भी रानी का हाथ पकड़ के सबके सामने परिचय दिया रानी का.

उन्होंने कहा कि वह एक खेल खेलेंगे अभी और खेल शुरू किया. खेल में यह था कि उन लोगों से प्रश्न पूछा जाएगा वीरानी से और उनको जवाब देना है अपने-अपने जूता उठाकर अगर किसी ने वीर का जूता उठाया तो वह प्रश्न का उत्तर वीर माना जाएगा अगर रानी का उपाय तो वह प्रश्न का उत्तर रानी माना जाएगा. सभी प्रश्न करने लगते हैं और तरह तरह के प्रश्न करते हैं और रानी और वीर उत्तर देने लगते हैं.

विक्रम पूछते हैं कि सबसे ज्यादा गुस्सा किसको आता है जल्दी रानी वीर का चप्पल दिखाता है और वीर रानी का. विक्रम कहते हैं कि रानी कभी भी गुस्सा नहीं करती तो फिर कहते हैं उनको पता नहीं है कि रानी का जब असली रूप निकलेगा गुस्से का तो क्या हाल हो जाती है देवी दुर्गा से भी ज्यादा गुस्सा होती है रानी और सभी हंसने लगे.

अंतिम में कियारा ने एक प्रश्न पूछा उनसे यारा ने पूछा कि उन दोनों के बीच में कौन सबसे ज्यादा एक दूसरे को प्यार करते हैं जिसका उत्तर दोनों ही नहीं दे पा रहे थे. और कोई नहीं दे पा रहे थे इसीलिए लोग तरह-तरह के बातें करने लगे बहुत लोग कहने लगे कि उन दोनों के बीच में प्यार ही नहीं है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *